BINOD!! नाम तो सुना होगा?? “आइए जानते हैं BINOD के पीछे की पूरी कहानी”

 

BINOD“-नाम वायरल होने का असली राज यहां छुपा है!!

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क
रिपोर्ट-विजय शुक्ला(विशेष संवाददाता)

10Aug2020;मुंबई: दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं आज के समय में इंटरनेट एक दूसरे तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे आसान और बड़ा माध्यम पूरे विश्व में बन चुका है लोग इस माध्यम को बहुत तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं इसी में एक एंटरटेनमेंट का जरिया यूट्यूब है। भारत देश में यूट्यूब का ट्रेन बेहद तेजी से बढ़ रहा है लोग यूट्यूब को एंटरटेनमेंट नॉलेज और अन्य चीजों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।“SLAYY POINT” नाम का एक यूट्यूब चैनल है जो युवाओं के बीच बेहद फेमस है इस यूट्यूब चैनल के 2.36 मिलीयन सब्सक्राइबर्स हैं।
BINOD– “अभिउदय और गौतमी” नाम के दो युवा यूट्यूब पर फ्रेंड और फनी टॉपिक पर वीडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट करते हैं इन्हीं यूट्यूब की एक वीडियो पर विनोद थारू नाम के एक शख्स ने कमेंट बॉक्स में केवल “BINOD” शब्द लिखकर पोस्ट कर दिया। जब स्ले प्वाइंट चैनल इस कमेंट को पढ़ा तो उन्होंने इस पर एक वीडियो बनाई और अपने फॉलोअर से बोला कमसे कम पूरी बात तो लिखते। बस यही से शुरू हुआ BINOD का सफर।
BINOD नाम इतना मशहूर हो चुका है कि यूट्यूब के जितने भी फेमस यूट्यूब पर हैं जैसे BB ki Vines,Carry Minati, technical guruji और भी बहुत से U-TUBERS ने इस नाम को वायरल करना शुरू कर दिया।इस्थिती यह तक आयी की यह नाम आज पीएम मोदी के संवाद,नासा के यूट्यूब पेज,ट्विटर ट्रेंड,फेसबुक और बहोट से जगहें पर वायरल हो रहा।बस शब्द Binod ही लोग पोस्ट करते है।।
यह है पूरी कहानी “BINOD” नाम की।आशा करते है आप सभी को यह आर्टिकल पसंद आया होगा।