बीमार पत्नी को बीमारी से निजात दिलाने के लिए 2 तांत्रिकों ने बड़ी बेटी की बलि देने की रची साजिश दोनों आरोपी तांत्रिक गिरफ्तार।।

बेटी की बलि देने की सलाह देकर साजिश रचने के आरोप में 2 तांत्रिकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। हरदोई बेनीगंज पुलिस ने किया बड़ा कमाल बलि देने वाले तांत्रिकों का किया भंडाफोड़, पीड़ित पिता की तहरीर पर दोनो तांत्रिकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।।
 
बीमार पत्नी को बीमारी से निजात दिलाने के लिए 2 तांत्रिकों ने बड़ी बेटी की बलि देने की रची साजिश दोनों आरोपी तांत्रिक गिरफ्तार।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- नितेश चंद्र शुक्ला संवाददाता

हरदोई:- यूपी के हरदोई जिले की बेनीगंज पुलिस उस वक्त हैरान हो गई जब एक पिता यह शिकायत थाने लेकर पहुंचा कि दो तांत्रिक उसकी बेटी की बलि देने की सलाह दे रहे हैं और बलि देने की साजिश रच रहे हैं, आनन-फानन में पुलिस ने बड़ी गंभीरता से मामले को संज्ञान में लेकर दोनों ही तांत्रिकों का भंडाफोड़ किया और उन्हें धर दबोचा देखिए तांत्रिकों की तंत्र विद्या से जुड़ी यह हरदोई से बड़ी खबर।

आधुनिक जीवन मे तंत्र मंत्र के चक्कर मे पड़कर अंधविश्वास का शिकार हो रहे लोग:- जहां देश के वैज्ञानिक चांद पर पहुंच चुके हैं और इस आधुनिक जमाने में आज भी लोग तंत्र विद्या का शिकार होकर कभी-कभी बड़ी घटना भी कर बैठते हैं, शातिर तांत्रिक चंद पैसों के लालच में लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करते हैं। ऐसा ही मामला हरदोई जनपद की बेनीगंज कोतवाली इलाके के सदिकामऊ गांव का सामने आया है। जहां पर रहने वाला ब्रह्मा नामक व्यक्ति जिसकी पत्नी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी। परेशान पति अपनी पत्नी को बचाने के लिए डॉक्टरों से लेकर तांत्रिकों के भी दरवाजे खटखटाने लगा जिसे दो तांत्रिकों ने अपना शिकार बनाया और धीरे-धीरे उससे रुपया लेना भी शुरू कर दिया और तांत्रिकों ने उसकी पत्नी को ठीक करने की बात कह कर उसने यह सलाह दी कि तुम अपनी बड़ी बेटी की बलि दे दो, जिसके बाद तुम्हारी पत्नी पूरी तरीके से सही हो जाएगी और उसकी बीमारी भी पूरी तरीके से खत्म हो जाएगी जब यह बात ब्रह्मा ने सुनी तो उसको नागवार लगी और दोनों तांत्रिकों की इस साजिश को चुपचाप ब्रह्मा थाने पहुंचकर पुलिस के सामने उजागर किया।

पुलिस ने मामले को तुरंत संज्ञान में लेकर की कार्यवाही:- बेनीगंज पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर बड़ी गंभीरता से गहन जांच की और दोनों आरोपी तांत्रिकों को धर दबोचा पीड़ित पिता की जागरूकता व बेनीगंज पुलिस की सक्रियता के चलते बलि देने वाले तांत्रिकों का पर्दाफाश हुआ और एक बेटी की जान बच गई एसपी हरदोई ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दोनों को जेल भेजा सुनिए एसपी हरदोई अनुराग वत्स की जुबानी।।